आखिर कौन हैं 'काचा बादाम' गाने वाला व्यक्ति जिसका वीडियो हो रहा वायरल
आखिर कौन हैं 'काचा बादाम' गाने वाला व्यक्ति जिसका वीडियो हो रहा वायरल
Share:

आज सोशल मीडिया के युग में कब कौन मशहूर हो जाए और कब किसका वीडियो वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। रानू मंडल से लेकर डांस वाले डब्बू अंकल और सहदेव डिरडो ये सभी रातों रात एक वीडियो वायरल होते ही स्टार बन गए। इसी लिस्ट में शामिल रहे 'काचा बादाम' (Kacha Badam), गाना गाने वाले सिंगर। इस समय #KachaBadam पर हर व्यक्ति ठुमके लगा रहा है। इसी के साथ ही ये गाना गाने वाले सिंगर भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) भी जमकर फेमस हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बांग्ला भाषा में काचा बादाम का मतलब कच्ची मूंगफली होता है। जी हाँ और बांग्ला में मूंगफली को बादाम कहा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upcoming Model (@upcoming_model__2)

ऐसे तो लोग कई तरह की आवाजें लगाकर अपना सामान बेचते है, लेकिन भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) अपनी मूंगफली को बेचने के लिए ग्राहकों को गाना गाकर लुभाते हैं। जी हाँ और उनका ये अंदाज लोगों को पसंद आया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। आप सभी को बता दें कि पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने खुद ही 'काचा बादाम' गाना बनाया। जी हाँ और यह गाना बंगाल की जनजाती बाउल के लोकगीत के धुन पर आधारित है। एक मशूहर वेबसाइट की खबर के अनुसार, भुबन बीरभूम जिले के दुबराजपूर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले कुरालजुरी (Kuraljuri) गांव के रहने वाले हैं। जी हाँ और भुबन के परिवार में उनकी पत्नी, 2 बेटे और 1 बेटी को मिलाकर कुल 5 सदस्य हैं।

सबसे खास बात तो यह है कि भुबन पायल, मोबाइल जैसी घर की टूटी-फूटी चीजों के बदले में मूंगफली बेचते हैं। जी हाँ और वह रोज 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये तक कमाते हैं। हालाँकि अब उनका गाना वायरल होने के बाद उनकी बिक्री बढ़ गई है। एक वेबसाइट से बातचीत में भुबन ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि लोगों को मेरे गाने के बारे में पता चले और सरकार मेरे और मेरे परिवार के रहने के लिए कोई स्थाई व्यवस्था कर दे। मैं उन्हें अच्छा खाना खिलाना चाहता हूं, उनके लिए सुंदर कपड़ों की व्यवस्था करना चाहता हूं।' फिलहाल भुबन के गाने से लोगों के बीच अच्छी लोकप्रियता पा ली है।

रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'

सुष्मिता सेन की भाभी ने किया चकाचक गाने पर डांस, वीडियो वायरल

जल्दी नही सूख रहे हैं कपड़े तो अपनाए ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -