रिलीज़ हुआ राशि खन्ना की अपकमिंग मूवी का धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज़ हुआ राशि खन्ना की अपकमिंग मूवी का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी नई फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं राशि खन्ना ने अब तक साउथ इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है, उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है. वहीँ एक बार फिर राशि खन्ना चर्चाओं में है, जी हां वह इस बार भी अपनी अपकमिंग मूवी Bhramam को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. 

राशि खन्ना के फैंस को हम बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म Bhramam का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है, और इस ट्रेलर के रिलीज़ होने  के बाद से ही इसे कई बार देखा भी जा चुका है, Bhramam का ट्रेलर देखने के बाद हर किसी को इस फिल्म की रिलीजिंग का इंतज़ार है. हम बता दें कि इस मूवी में राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है , वहीँ उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमारन एक अंधे व्यक्ति के रोल में नज़र आने वाले है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राशि खन्ना और पृथ्वीराज सुकुमारन की इस फिल्म को आने वाले माह यानी कि 7 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ किया जाने वाला है. इस फिल्म के बारें में मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि- यह मूवी एक बहुत ही इंटरेस्टिंग मूवी होने वाली है, और यह हर किसी को बहुत ही पसंद आएगी. 

 

फिल्म पुष्पा में नज़र आएगा रश्मिका का अलग अंदाज़, सामने आई तस्वीर

बहुत ही उतार चढ़ाव से भरा रहा है श्रद्धा श्रीनाथ का शुरूआती करियर

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -