मध्य प्रदेश के सॉफ्टवेयर इंजीनियर का अमेरिका में हुआ क़त्ल, जानिए क्या है मामला?
मध्य प्रदेश के सॉफ्टवेयर इंजीनियर का अमेरिका में हुआ क़त्ल, जानिए क्या है मामला?
Share:

भोपाल: 32 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की अमेरिका में बीते बुधवार को गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है। शरीफ रहमान भोपाल के रहने वाले हैं। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अपराधी शरीफ के महिला मित्र से एकतरफा प्यार करता था। अमेरिकी मीडिया के एक श्रेणी ने इस हेट क्राइम पर चिंता व्यक्त की है। शरीफ के परिवार ने इन मीडिया रिपोर्ट्स पर गहरी चिंता जाहिर की है।

शरीफ रहमान के बड़े भाई मुकीम ने हमारे सहयोगी ने चर्चा करते हुए बताया कि मेरे छोटे भाई को सेंट लुइस में गोली मारकर क़त्ल किया गया है। मुझे सिर्फ इतनी ही खबर मिली है। मैंने यूनिवर्सिटी सिटी पुलिस को खबर देने के लिए कॉल किया था, लेकिन उन्होंने अपने एसओपी का हवाला देते हुए जानकारी शेयर करने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही शरीफ के सहकर्मियों ने भी मीडिया में बताई गई बातों के बारे में हमें कुछ नहीं कहा है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की मां और भाई भोपाल के सुभाष नगर क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने दोनों देशों में कोरोना के हालात को देखते हुए अमेरिका में ही शरीफ का अंतिम संस्कार करने का निर्णय किया है। शिकागो में भारतीय राजनायिकों ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही भारतीय राजनायिक उस कंपनी के एचआर हेड के संपर्क में भी हैं, जहां शरीफ रहमान काम करते थे। कंपनी की तरफ से भी हरसंभव सहायता के लिए कहा गया है।

भारत और पाकिस्तान युद्ध में शामिल होने का जोखिम नहीं उठा सकते: पाक विदेश मंत्री

विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ ने हुई कोरोना संक्रमित, स्टोरी शेयर कर कही ये बात

दानपेटी चोरी करने पहुंचे चोर, फिर भगवान ने दी ऐसी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -