दानपेटी चोरी करने पहुंचे चोर, फिर भगवान ने दी ऐसी सजा
दानपेटी चोरी करने पहुंचे चोर, फिर भगवान ने दी ऐसी सजा
Share:

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक ऐसी खबर सुनने को मिली है, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, यहां मंदिर में चोरी करने घुसे दो चोरों को चोरी करना उस समय भारी पड़ गया, जब एक चोर का हाथ दान पेटी के अंदर फंस गया। इस बीच उसके साथी चोर ने दान पेटी को तोड़ना का कई तरह से प्रयास किया गया लेकिन वो दान पेटी को तोड़ नहीं सके। इस दौरान चोर का हाथ पूरी रात दान पेटी के अंदर फंस गया। यहां खास बात यह है कि पुलिस के घटना पर पहुंचती है चोर का हाथ अचानाक से दान पेटी से बाहर निकल जाता है। तो वहीं, अब लोग इसे भगवान का चमत्कार भी बोल रहे है। लोगों का कहना है कि भगवान ने चोर को घटना स्थल पर ही सजा दे दी। जिसके कुछ समय बाद से ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से विकराल होने लगा।

ये पूरा केस कोरबा पावर हाउस स्थित श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शानी मंदिर का बताया जा रहा है। रविवार (04 मार्च) की देर रात दो चोर मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी चोरी करने के लिए घुसे थे। एक ने जैसे ही लोहे की दानपेटी में हाथ डाला तभी उसका हाथ पेटी में ही फस गया। चोर का हाथ दान पेटी में फंसते ही दोनों की हालत खराब हो चुकी है। बस फिर क्या था चोर और उसका साथी पूरी रात हाथ निकालने का प्रयास किया। इस बीच  उन्होंन लकड़ी और मंदिर में लगे त्रिशूल से दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर हाथ निकालने की कोशिश की। लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

वहीं, सोमवार की सुबह 5 बजे जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो उन्हें गेट का ताला टूटा हुआ मिला। इस बीच वो मंदिर के अंदर घुसे तो नजारा देखकर हैरान रह गए। मंदिर को बाहर से ताला लगा कर पुलिस और आसपास के लोगों को इस घटना की सूचना दी। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ लग गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी घटना पर पहुंच गई। कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा ने कहा कि दोनों बालकों के नेहरू नगर के रहने वाले हैं। जिस आरोपित का हाथ फंसा उसका नाम अजय और उसके साथी का नाम सुमित बताया जा रहा है। दोनों शातिर चोर हैं और चोरी के कई मामले इनके विरुद्ध दर्ज हैं। इतना ही नहीं कुछ श्रद्धालुओं का कहना है की यह भगवान श्राप है, दान पेटी चोरी करना किसी पाप से कम नहीं, जैसी करनी वैसी भरनी।

 

हरदीप सिंह पुरी ने नरेला में किया नवनिर्मित फ्लाईओवर का उद्घाटन

मुंबई इंडियंस के वर्तमान विकेटकीपिंग सलाहकार को हुआ कोरोना

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को लिखा पत्र, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -