विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ ने हुई कोरोना संक्रमित, स्टोरी शेयर कर कही ये बात
विक्की कौशल के बाद कैटरीना कैफ ने हुई कोरोना संक्रमित, स्टोरी शेयर कर कही ये बात
Share:

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है वही इसकी चपेट में देश के करोड़ों लोग आ चुके है तथा कही लोगों ने इससे अपनी जान गँवा दी है। इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसके कहर से नहीं बच पाई कई बड़े-बड़े सितारें इसकी चपेट में आ चुके है, इस बीच एक और खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेट्स के माध्यम से इसकी जानकारी दी। 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने बयान में कहा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।'' उन्होंने कहा, ''मैं अपने चिकित्सकों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में कई सेलिब्रेटी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हाल के दिनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल और शशांक खेतान संक्रमित हुए हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद नहीं कट रहा आलिया भट्ट का टाइम, फोटोज शेयर कर बताया अपना हाल

दिया मिर्ज़ा ने अपने अपने पति संग मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना को मात देने के बाद कार्तिक आर्यन ने खरीदी अपने सपनो की कार, शेयर किया मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -