क्या शाम तक भोपाल होगा लॉकडाउन?
क्या शाम तक भोपाल होगा लॉकडाउन?
Share:

दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आज शाम तक भोपाल भी लॉकडाउन किया जा सकता है. इसकी संभावना कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताई है. इससे पहले प्रदेश के जबलपुर, नरसिंहपुर, बालाघाट, सिवनी, रीवा, छिंदवाड़ा, ग्वालियर और बैतूल को लॉकडाउन किया जा चुका है.

बता दें की जबलपुर संभाग के नरसिंहपुर में 14 दिन के लॉकडाउन के आदेश जिला प्रशासन ने जारी कर दिए है. जबकि कई जिलों में ऐहतिहातन धारा-144 लागू की गई है. आज सुबह भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर दिल्ली से आई युवती में कोरोना के लक्षण पाए जाने से हड़कंप मच गया था. क्रू-मेंबर्स ने और पायलट ने प्लाइट आगे ले जाने से मना कर दिया था. क्रू-मेंबर्स युवती को भोपाल में उतरने पर अड़े थे साथ ही पूरी फ्लाइट को सेनिटाइज करने के बाद ही उड़ान भरने को कहा था. ये युवती दिल्ली से पुणे जाने के लिए फ्लाइट में बैठी थी. संदिग्ध पाए जाने पर क्रू मेंबर्स ने उसे भोपाल में उतरने को कहा था, लेकिन वह उतरने को राजी नहीं थी. जिसके बाद पायलट ने रनवे पर ही फ्लाइट खड़ी कर दी थी. 

इसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद युवती को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया है. युवती के अलावा विमान में उसके आसपास बैठे छह अन्य यात्रियों को भी आइसोलेट किया गया है. जांच के बाद पूरे प्लेन को सैनिटाइज किया गया. इसके बाद करीब 45 मिनट की देरी से विमान पुणे के लिए उड़ा. 

जितिन प्रसाद को मिली राहत, कोरोना का टेस्ट आया नेगेटिव

मध्य प्रदेश में जनता कर्फ्यू जारी, इन शहरों की गलियां रही सूनी

योगी आदित्यनाथ ने जनता कर्फ्यू पर बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -