MP: निलंबित पूर्व डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ राज्य सरकार दाखिल करेगी चार्जशीट
MP: निलंबित पूर्व डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ राज्य सरकार दाखिल करेगी चार्जशीट
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के निलंबित पूर्व डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। उसमे वह अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे थे। उसी वीडियो के चलते उन्हें निलंबित भी कर दिया गया है। वैसे इसके बाद अब वह एक अन्य मामले में फंस गए हैं। जी दरअसल, जिस समय पुरुषोत्तम महानिदेशक लोक अभियोजन का पद संभाल रहे थे, उस दौरान उन्होंने कुछ अधिकारियों सहित 238 कर्मचारियों को अटैच किया था। ऐसे में अब राज्य सरकार उनके खिलाफ पूरक आरोपपत्र (चार्जशीट) दाखिल करने की तैयारी में है। मिली जानकारी के मुताबिक सरकार ने अटैचमेंट पर प्रतिबंध लगा दिया है और पुरुषोत्तम शर्मा ने कई अधिकारियों और कर्मचारियों को अटैच किया।

जी दरअसल जब उनका निलंबन हुआ तब यह पता चला है कि, लोक अभियोजन विभाग के बड़ी संख्या में अधिकारियों और कर्मचारियों को संलग्न किया गया था, लेकिन इन कर्मचारियों और अधिकारियों को संलग्न करने का कारण किसी को नहीं पता है।आपको हम यह भी बता दें कि कर्मचारियों को आसपास के जिलों में संलग्न करने के बजाय, उन्हें दूर-दराज के क्षेत्रों में संलग्न किया गया था। प्रतिबंध के बाद, फिर भी उन कर्मचारियों को संलग्न करने से पहले, राज्य सरकार से अनुमति नहीं ली गई थी। पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ आरोप पत्र देने के प्रस्ताव वाली फाइल गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भेजी गई है। कहा जा रहा है नरोत्तम मिश्रा की अनुमति के बाद पुरुषोत्तम शर्मा को आरोप पत्र जारी किया जाएगा।

पुरुषोत्तम शर्मा के बारे में बात करें तो वह उस समय सुर्खियों में आए थे जब इसी साल सितंबर के महीने में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। उसमे वह अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे थे। वहीं उसके बाद किसी और महिला के घर में उनकी उपस्थिति वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

MP: शिक्षा विभाग ने फिर बदली गाइडलाइंस, कहा- 'विद्यार्थियों की उपस्थिति अनिवार्य नहीं'

फिल्म सिटी का ऐलान होते ही यूपी में बनने लगी मूवीज, हापुड़ में बनी 'डुबकी'

दिल्ली बॉर्डर पर किसान विरोध को देखते हुए हाई कोर्ट ने PIL का मनोरंजन करने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -