फिल्म सिटी का ऐलान होते ही यूपी में बनने लगी मूवीज, हापुड़ में बनी 'डुबकी'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान  के बाद अभी से दिल्ली और नोएडा से सटे जनपद हापुड़ में फिल्मी सितारों का आना आरंभ हो चुका है. इसकी शुरुआत जनपद हापुड़ में 'जिला गाजियाबाद' और 'देसी कट्टे' जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक आनंद कुमार की नई आने वाली फिल्म 'डुबकी' के माध्यम से हो चुकी है.

निर्देशक आनंद कुमार एक बार फिर 'डुबकी' फिल्म के जरिए दर्शकों के बीच आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जनपद हापुड़ के पिलखुआ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मीरापुर गांव में हो रही है. लीड रोल में 'एक था टाइगर' मूवी फेम 'गवी चहल' और सोनिया जैसे स्टार नए किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं. निर्देशक आनंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म डुबकी एक महिला कॉन्स्टेबल की कहानी है. कुछ दिनों  पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पुलिस अधिकारी, महिला कॉन्‍स्‍टेबल का शोषण करता नज़र आ रहा था, ऐसी सत्य घटना पर आधारित है यह फिल्म डुबकी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विश्व की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनने जा रही है. यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी की 1000 एकड़ जमीन पर इस बेहतरीन फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा. उत्तर प्रदेश की इस फिल्म सिटी में हर वो सुविधा उपलब्ध होगी जिससे फिल्ममेकिंग का काम सरल और प्रभावशाली हो जाएगा.

सैफ की 'तांडव' का टीज़र आया सामने, नेतागिरी करते नज़र आए 'छोटे नवाब'

बॉक्स ऑफिस पर 'तांडव' मचाने आ रहे सैफ, सामने आया धमाकेदार पोस्टर

26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक का फ़र्स्ट लुक जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -