भोपाल में कोरोना से हुई तीसरी मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 140 तक पहुंचा
भोपाल में कोरोना से हुई तीसरी मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 140 तक पहुंचा
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिन पर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं पुलिसकर्मी अब मुख्य रूप से कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. पिछले एक हफ्ते से लगातार संक्रमित पुलिसकर्मी या उनके स्वजनों के नाम सामने आ रहे हैं. रविवार को नेहरू नगर का एक पुलिसकर्मी संक्रमित मिला है. वहीं पूर्व में संक्रमित आरक्षक की 12 साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसके बारें में मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि भोपाल में कोरोना से राजधानी में रविवार को एक आईएएस अफसर समेत 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही भोपाल में संक्रमितों का आंकड़ा 140 तक पहुंच गया है.

दूसरी और कोरोना वायरस से एक पॉजिटिव व्यक्ति इमरान खान की मौत हो गई है. हालांकि वह कैंसर पीड़ित थे और अस्पताल आने के पहले ही उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद शव से सैंपल लिए गए, जिसमें कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खास बात तो यह है कि राजधानी में अब तक तीन लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है और तीनों की मौत के बाद ही कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं तीनों को श्वास संबंधी बीमारियां थीं.

बता दें की रविवार सुबह तीन नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले. तीनों को चिरायु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वही शाम को रिपोर्ट में छह पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें पूर्व संक्रमित स्वास्थ्य कर्मी की मां, पत्नी और बेटा भी संक्रमित पाए गए. अब तक शहर में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 140 हो गई है. इनमें स्वास्थ्य विभाग के 85, जमाती 20, पुलिसकर्मी और परिजन 20 और अन्य 15 लोग शामिल हैं.

इंदौर में 8 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 306 पर

कोरोना : विदेशी यात्रियों के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, जब्त होगा सबका पासपोर्ट

इस शहर में है बिना मास्क के बाहर निकलने पर प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -