पबजी खेलते हुए नाबालिग से की दोस्ती, फिर हुआ कुछ ऐसा सुनकर दंग रह जाएंगे आप

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पीड़िता की इन लड़कों से दोस्ती पबजी गेम खेलने के दौरान हो गई थी लेकिन पीड़िता को यह नहीं पता था कि उसके साथ ऐसा कुछ होने वाला है। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि '14 साल की एक नाबालिग लड़की ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें उसने आरोप लगाया था कि लॉकडाउन के दौरान वो मोबाइल में पबजी गेम खेलती थी।'

आगे उन्होंने कहा, 'इसी दौरान उसकी दोस्ती फुजेल, फरहान और रिजवान से हो गयी थी। इसके बाद लड़की की इनसे फोन पर बात भी होने लगी।' अब इस मामले में पीड़ित लड़की ने यह आरोप लगाया है कि एक बार तीनों युवक उसे रम्भा नगर ले गए। वहां तीनों ने बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच उन्होंने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना डाला और उसके बाद से लगातार वह उसे ब्लैकमेल करते रहे।

ब्लैकमेल की आड़ में तीनों ने एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अंत में तंग आकर बीते बुधवार को लड़की ने अपने परिवार को इस बारे में बताया। उसके बाद पीड़ित परिवार ने अशोका गार्डन थाना जाकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 2(N), 376 DA, 506 और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

सलमान ने अदा किये फराज खान के मेडिकल बिल्स, इस एक्ट्रेस ने की तारीफ

दिवाली पर Xiaomi का यूजर्स को शानदार उपहार, जीतें 1 करोड़ रुपये तक के कूपन

सलमान ने अदा किये फराज खान के मेडिकल बिल्स, इस एक्ट्रेस ने की तारीफ

Most Popular

- Sponsored Advert -