सलमान ने अदा किये फराज खान के मेडिकल बिल्स, इस एक्ट्रेस ने की तारीफ
सलमान ने अदा किये फराज खान के मेडिकल बिल्स, इस एक्ट्रेस ने की तारीफ
Share:

पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान को लेकर आज ही बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय वह बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट हैं और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। वहीँ उनकी कंडीशन को लेकर यह खबर आई है कि वह काफी क्रिटिकल है। बताया जा रहा है फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ है और उनकी जिंदगी बहुत नाजुक मोड़ पर आ गई है। बीते समय में पूजा भट्ट ने उनके लिए मदद मांगी थी और अब इसी क्रम में एक्टर सलमान खान फराज की मदद के लिए आगे आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

जी दरअसल उन्होंने फराज के मेडिकल्स बिल्स दिए हैं। इस पर एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ख़ुशी जताई है। आप देख सकते हैं कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 'आप सच में महान इंसान हो सलमान खान। फराज खान की देखभाल करने और उसके मेडिकल बिल्स के लिए थैंक्यू। एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं। और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और उनकी मदद कर रहे हैं जैसे कि वो बाकी और लोगों की मदद करते हैं। मैं हूं और हमेशा उनकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी। अगर लोगों को ये पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे इसकी परवाह नहीं। तुम्हारे पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन है। ऐसा मैं फील करती हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें मुझे लगता है कि वो सबसे सच्चे इंसान हैं।'

वैसे आपको याद हो तो बीते समय में पूजा भट्ट ने फराज के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, "प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।" फराज के बारे में बात करें तो वह कई फिल्मों में दिखाई दे चुकें हैं लेकिन काफी समय से वह इंडस्ट्री से दूर थे।

ICU में एडमिट है यह मशहूर एक्टर, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद

बेटी को बड़े ही बेहतरीन अंदाज में सनी ने दी जन्मदिन की बधाई

Video: कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त बोले- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -