डॉक्टरों ने किया चमत्कार, नामुमकिन को कर दिखाया मुमकिन
डॉक्टरों ने किया चमत्कार, नामुमकिन को कर दिखाया मुमकिन
Share:

भोपाल: देश से आए दिन कई तरह के हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते है इस बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग के पेट में लगे चाकू को एम्स के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर सफलतापूर्वक निकाल दिया है। मामूली विवाद में एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग के पेट में चाकू मार दिया था। 

वही विवाद में मारा गया चाकू नाबालिग के पेट में ही लगा रह गया था, इसके पश्चात् नाबालिग को उपचार के लिए एम्स में एडमिट कराया गया था। एएसपी राजेश भदोरिया ने बताया कि "नाबालिग का अपने पड़ोसी से मामूली बात पर विवाद हो गया था। विवाद के पश्चात् पड़ोसी ने नाबालिग को चाकू मार दिया था। यह चाकू नाबालिग के पेट में भी लगा रह गया था, तत्पश्चात, नाबालिग को उपचार के लिए एम्स में एडमिट कराया गया था, जहां चिकित्सको ने ऑपरेशन करके नाबालिग के पेट से चाकू निकाला।

साथ ही इस केस में पुलिस ने अपराधी नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया है। नाबालिग अपराधी को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे बाल जेल भेज दिया गया है, वहीं घायल नाबालिग का एम्स में उपचार जारी है। वही इस घटना के बाद आस पास के क्षेत्र में सनसनी मच गई थी। वही सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर डॉक्टर्स को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

'व्हेल के पेनिस' से की जलियांवाला बाग स्मारक की तुलना, भारत के प्रति घृणा से भरी हुई है ये कैम्ब्रिज की प्रोफेसर

गुम है किसी के प्यार में: सम्राट के सामने फूट-फूटकर रोयेगी पाखी, विराट के लिए चलेगी ये चाल

इन 6 शहरों में फिर से शुरू हुई बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -