पहले दिन धाकड़ फ्लॉप तो भूल भुलैया 2 हुई हिट, जानिए कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बीते शुक्रवार 20 मई को रिलीज कर दी गई है। जी हाँ और इस फिल्म को पहले दिन अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को एक तरफ 'धाकड़' रिलीज हुई तो दूसरी तरफ 'भूल भुलैया 2'। ऐसे में धाकड़ ने तो पहले ही दिन घुटने टेक दिए, लेकिन 'भूल भुलैया 2' ने उम्मीद बनाए रखी। जी दरअसल कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। आप सभी को बता दें कि बीते शुक्रवार को 'भूल भुलैया 2' के मॉर्निंग और दोपहर के शोज में 30 फीसदी सीटें भरी हुईं नजर आईं। जी हाँ और इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग करीब 3।5 करोड़ रुपये के करीब है।

आप सभी को बता दें कि भूल भुलैया 2 को एडवांस बुकिंग का फायदा पहले दिन की कमाई में मिलता दिख रहा है, हालांकि कुछ खास नहीं नजर आ रहा है। जी दरअसल अनीस बज्‍मी के डायरेक्‍शन में बनी 'भूल भुलैया 2' पहले वीकेंड में 15 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है। आप सभी को बता दें कि 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के बाद रिलीज हुईं छह बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं। जी दरअसल साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए बेहद बुरा साल माना जा रहा है।

सबसे पहले द कश्मीर फाइल्स और उसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 की वजह से हिंदी फिल्‍में ढेर हुईं तो अब दर्शकों का रुझान सिनेमाघर जाकर फिल्म देखने में नजर नहीं आ रहा है। आप सभी को बता दें कि इस हॉरर कॉमेडी के रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था और यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। हालाँकि फिल्म को ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया देखते नहीं मिल रही है।

मार्च माह में बॉक्स ऑफिस पर हुआ इतने करोड़ का कारोबार

महिला बॉक्सिंग में निकहत के जीतने पर इन दिग्गजों ने दी बधाई

पैसा वसूल फिल्म है भूल भुलैया 2, पढ़े रिव्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -