कार्तिक आर्यन ऐसे भगा रहे राजस्थानी ठंड, शेयर किया वीडियो
कार्तिक आर्यन ऐसे भगा रहे राजस्थानी ठंड, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल की रिलीज के बाद अब अपकमिंग फिल्म भुल भुलैया-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अभी फिल्म की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं और शूटिंग के दौरान खाली वक्त में मस्ती भी कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को लगातार अपडेट दे रहे कार्तिक आर्यन ने अपने अभी इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया था और अब बता रहे हैं कि आखिर राजस्थान की ठंड को वो कैसे दूर भगा रहे हैं।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जयपुर के किसी किले पर फुटबॉल खेल रहे हैं। इसके साथ ही कार्तिक अपने दोस्तों या क्रू मेंबर्स के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया कि वो राजस्थानी ठंड से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लिखा है- सुबह फुटबॉल खेलकर राजस्थानी ठंड को दूर कर रहे हैं। इसके साथ ही इससे पहले उन्होंने भुल-भुलैया के किरदार का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो एक बाबा (साधु) के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वहीं कार्तिक का लुक वैसा ही है, जैसा अक्षय कुमार का भुल भुलैया में था। 

इसके साथ ही कार्तिक इस वीडियो में हंसते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस बात को माना भी है। इस लुक के लिए कार्तिक ने कहा, 'इस लुक में स्पाइल ही नहीं रुकती।' वहीं कार्तिक ने यह वीडियो उस वक्त शेयर किया था, जब उन्होंने जयपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ सकती है| वहीं फिल्म का निर्देशन अनीस बाज़मी कर रहे हैं। भुल भुलैया फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म 2007 में आई फिल्म की जैसी ही है और पहले फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। वहीं पहली भुल भुलैया में अक्षय कुमार के साथ शाहनी आहूजा और विद्या बालन भी दिखाई दिए थे। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट

इस फिल्म ने बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, मिले दो दमदार किरदार

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -