इस फिल्म ने बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, मिले दो दमदार किरदार
इस फिल्म ने बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, मिले दो दमदार किरदार
Share:

हिंदी फिल्म मरजावां से वापस अपनी लय पा चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक तमिल फिल्म की रीमेक में नजर आने वाले है।इसके अलावा  फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करने की तैयारी चल रही है।वहीं  यह एक्शन से भरपूर फिल्म होगी जिसमें  सिद्धार्थ पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं।इसके साथ ही  फिल्म में उनका किरदार एक कारोबारी और एक गुंडे का होगा। वहीं सिद्धार्थ के साथ कौन सी अभिनेत्री नजर आएगी इस बात से अभी पर्दा नहीं हटा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिट फिल्म थडम के रीमेक के तौर पर बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली की कुछ असल जगहों पर रखी जा सकती है। 

फिल्म के एक अहम चेज सीन की शूटिंग व्यस्त गलियों में होगी। इसके साथ ही अप्रैल महीने में सिद्धार्थ का लुक टेस्ट और वर्कशॉप करने की तैयारी है। वहीं फिल्म की निर्माता कंपनी टी सीरीज सिद्धार्थ की इस नई एक्शन फिल्म को इसी साल के अंत तक रिलीज करने की भी योजना बना रही है। इसके साथ ही तमिल फिल्म  'थडम' का निर्देशन मागिज थिरुमेनी ने किया था। इस फिल्म में अरूण विजय मुख्य किरदार में दिखे थे। इसके साथ ही फिल्म में उनका डबल रोल था। वहीं इस फिल्म को बाद में तेलुगू भाषा में भी बनाया गया था। वहीं यह फिल्म एक व्यापारी की कहानी है जिसका एक हमशक्ल होता है। यह हमशक्ल चोर और सट्टेबाज होता है। 

इसी बीच फिल्म में एक कत्ल की गुत्थी सामने आ जाती है जिसका पर्दाफाश फिल्म के क्लाइमैक्स में होता है।  इसके साथ ही चर्चित फिल्म मरजावां के बाद सिद्धार्थ 3 जुलाई 2020 को रिलीज हो रही विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आएंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके साथ ही निर्माता निर्देशक इंद्र कुमार की अगली कॉमेडी फिल्म का भी हिस्सा हैं। इंद्र कुमार की फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में दिखेंगे।

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

ताजमहल की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स को अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -