अक्षरा सिंह की आवाज का चला जादू, इस देवी गीत ने मचाया धमाल
अक्षरा सिंह की आवाज का चला जादू, इस देवी गीत ने मचाया धमाल
Share:

भोजपुरी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री तथा गायिका अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' कल भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है। यह सांग नवरात्र स्पेशल देवी मां के श्रद्धालुओं को समर्पित है, जिसे अक्षरा सिंह की सुन्दर आवाज में रिकॉर्ड किया गया है। वही इस नवरात्र का ये यह फर्स्ट गीत है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होना आरम्भ हो गया है।

वही देवी गीत 'निमिया के गछिया' के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह स्वयं भी देवी मां की स्तुति करती दिखाई आई हैं। इस गीत के लिरिक्स मनोज मतलबी ने तैयार किए हैं, तो म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू के हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। टास्क प्रबंधक राहुल रजत है। अब यह देवी गीत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 7 घंटे पूर्व रिलीज किए गए इस सांग के वीडियो को अब तक 21 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। 

साथ ही अक्षरा सिंह ने अपने इस देवी गीत को भोजपुरी के दर्शकों के लिए नवरात्र का उपहार बताया। उन्होंने कहा, 'मां के आशीर्वाद तथा अपने प्रशंसकों के प्यार ने मुझे लाइफ में काफी कुछ दिया। हर वर्ष मां 9 दिन के लिए आती हैं तथा हमें अपना आशीर्वाद देती हैं। साथ-साथ सारे दुख हर ले जाती हैं। इस सांग के माध्यम से मैंने मां को याद किया है, क्योंकि कोरोना ने इस वर्ष दुनिया मे तबाही मचाई है। मां दुर्गे से प्रार्थना है कि वे जग का कल्याण करें। यह सांग देवी मां की आराधना में प्रस्तुत है। आशा है सभी को बहुत पसंद आएगा।'

मिनी स्कर्ट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए खेसारी

कुचिपुड़ी कलाकार पद्मश्री शोभा नायडू का निधन

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -