'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

इन दिनों लोगों के सिर चढ़ करभोजपुरी गानों और फिल्मों का क्रेज बोल रहा है. भोजपुरी एक्टर्स और सिंगर इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं रह गई है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार 
चाहे वो पवन सिंह हों, दिनेश लाल निरहुआ हों या फिर खेसारीलाल यादव इन सभी की पॉपुलैरिटी इनके गानों और फिल्मों की वजह से दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. जो इन स्टार्स को पूरे भारत मे पहचान दिला रहा है. 

'मैंने उनको सजन चुन लिया' की सफलता का जमकर हुआ सेलिब्रेशन

सोशल मीडिया पर इनके गानों को करोड़ों में व्यूज मिलते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और रानी चटर्जी टॉप की हिरोईनें मानी जाती हैं. इनके साथ भोजपुरी एक्टर्स की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. यहां हम आज जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं उसके गाने के बोल हैं- आय हो दादा कैसन पियवा के चरित्र बा..

सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वीडियो दरअसल ओरीजिनल गाने की पैरोडी है बावजूद इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. बता दें कि ये गाना रखवाला एलबम का है. इस गाने को आवाज दी है इंदू सोनाली ने और गाने के बोल लिखे हैं प्यारेलाल यादव कवि. गाने को म्यूजिक दिया है धनंजय मिश्रा ने. भोजपुरी फिल्म रखवाला को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है जबकि इसे प्रोड्यूस इश्तियाक शेख बंटी ने किया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव के अलावा रिंकू घोष, सीमा सिंह, मेघा खान, संभावना सेठ, रुबी सिंह, अवधेश मिश्रा और बृजेश ने मुख्य रुप से काम किया है.

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

'रानी चटर्जी' के बोल्ड अवतार ने फैंस की चुराई नींद

पवन सिंह की 'मैंने उनको सजन चुन लिया' फिल्म को देखने के लिए लगी लंबी कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -