सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी
सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी
Share:

मुस्लिमों के लिए हर साल ईद का जश्न बड़ा ही ख़ास होता है, जिसकी एक वजह सलमान खान की फ़िल्मों का रिलीज़ होना भी है. ये तो सब जानते है कि सबके भाईजान सलमान अपने फैंस के लिए हर ईद एक खूबसूरत फ़िल्म ईदी के रूप में लाते हैं और कई सौ करोड़ की कलेक्शन कर ले जाते हैं. इस साल उनकी फिल्म भारत आ रही है जो देशभक्ति और एक्शन से भरपूर है. उनको टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा के त्रिमूर्ति में से दो सुपरस्टार अपना कमर कस चुके हैं. खेसारीलाल यादव अपने भोजपुरिया फैन्स के लिए लेकर आ रहे हैं काजल राघवानी के साथ कूली नम्बर 1 और पवन सिंह ला रहे हैं अपनी बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया. दोनों भोजपुरी फिल्मों की ख़ास बात है कि दोनों की हिरोइन हैं काजल राघवानी. काजल की जोड़ी इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ काफी हिट रही है और दर्शकों का भरपूर प्यार इन्हें मिलता रहा है.अब देखना ये है कि सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत के सामने ये दोनों भोजपुरी फ़िल्में कितना मुक़ाबला कर पाती हैं. आपको बता दें कि कूली नम्बर 1 भारत के ही जैसे पूरे देश मे रिलीज़ हो रही है जबकि पवन सिंह की फ़िल्म केवल बिहार और झारखंड में रिलीज़ हो रही है. कहानी की बात करें तो भारत का ट्रेलर देख कर ये तो पक्का हो गया है कि इसमें सलमान अलग अलग गेटअप में दिखेंगे. फ़िल्म में कई टाइम पीरियड भी दिखाए गए हैं. देशों का लोकेशन फ़िल्म में भारत और गल्फ  दिखाया गया है.

निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कूली नम्बर 1 की हो तो फिल्म में खेसारीलाल अच्छे परिवार से हैं लेकिन एक बार जब वह वृद्धाश्रम आते हैं तो यहीं के हो जाते हैं. उनके पीछे उनकी प्रेमिका का रोल कर रहीं काजल राघवानी भी चली आती हैं. क्लाइमेक्स के बाद वह वृद्धाश्रम स्कूल में बदल जाता है और वहां रहने वाले बुज़ुर्ग अपने घर लौट जाते हैं. यह सब कैसे होता है और खेसारीलाल इस वृद्धाश्रम की ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले गुंडों से कैसे निपटते हैं यह फिल्म में देखने को मिलेगा.पवन सिंह की फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया की कहानी एक प्रेमी की है जो अपनी प्रेमिका के लिए पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार है और वह कैसे उसके खूंखार भाई, चाचा और बाप से लड़ कर अपना प्यार पाता है यही फ़िल्म का थीम है.

बिग बॉस 13 में नजर आएगी भोजपुरी की यह हॉट क्वीन

क्या कमाल तीनों फ़िल्में दिखाती हैं ये तो इस सप्ताह के अंत तक पता चल जाएगा. बहरहाल, खेसारीलाल यादव भी सलमान खान के जैसे चैरिटी करते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार वह सभी धर्म और जाति के 62 बच्चों की पढ़ाई का ख़र्चा उठाते हैं और उनपर हर महीने लगभग तीन लाख रुपये खरचते हैं. खेसारी हर महीने वृद्धाश्रम में भी जाकर बुज़ुर्गों से मिलते हैं और उनके लिए फल मिठाइयाँ आदि ले जाते हैं. यह सुपरस्टार्स की दरियादिली है कि उनको जैसे भगवान छप्पर फाड़ के देता है वैसे ही वो भी ज़रूरतमंदों पर लुटाते हैं.दर्शकों को लिए यह ईद का त्योहार सच में काफी मनोरंजक होने वाला है. उन्हें सलमान खान के साथ पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की भी फ़िल्में देखने को मिलेंगी. जो इस मौके को और भी खास बना देगी.

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -