आखिर क्यों भोजपुरी गाना सुनकर भड़की रानी चटर्जी
आखिर क्यों भोजपुरी गाना सुनकर भड़की रानी चटर्जी
Share:

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई हताश है. बॉलिवुड के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री भी सुशांत सिंह राजपुत की मौत से सदमे में हैं. उनका जाना शायद ही उनके फैंस और इंडस्ट्री कभी भुला पाए. भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी भी सुशांत सिंह की मौत पर काफी दुखी हैं. वह सुशांत की मौत पर कई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं. लिहाजा रानी ने इस बीच पर सुशांत से जुड़ा कुछ ऐसा देखा है जिससे उन्हें बेहद गुस्सा आ गया है.

एक्ट्रेस एना ने साझा की अपनी क्यूट फोटो

रानी चटर्जी ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. यह तस्वीर भोजपुरी सैड सॉन्ग की है, जो सुशांत सिंह के निधन पर बनाया गया है. इस तस्वीर के साथ ऐक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कैप्शन लिखा,' क्या शर्म बेच खाई है इन लोगों ने या कसम खाए हैं? जाहिल शर्म करो बंद करो...अपनी मेहनत से नाम कमाओ ना की किसी के मौत का फायदा उठा कर ... कलाकार के नाम पर धब्बा हैं ऐसे लोग...अब देखों कोई भोजपुरी का ऐक्टर रिएक्ट नहीं करेगा ऐसे लोगों की वजह से जग हसाई होगी और हम शांत रहते हैं इसलिए इनका मन बढ़ रहा है.'

दमदार अंदाज में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते रविवार यह खबर आई की सुशांत सिंह राजपुत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली है. इस खबर ने सबको अंदर तक हिला कर रख दिया. सुशांत की खुदखुशी की वजह बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म माना जा रहा है, जिसके बाद बॉलिवुड में एक बार फिर नेपोटिज्‍म की बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर तमाम लोगों का कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी भेदभाव होता है और जिसका 'गॉडफादर' नहीं होता है या जो किसी कैंप में नहीं होता, उसे नुकसान होता है. कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपुत इसी नेपोटिज्म की भेंट चढ़ गए हैं. हालांकि अभी ऐसा कुछ साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत के खुदखुशी के पीछे क्या कारण था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

कूल लुक में नजर आई एक्ट्रेस नुसरत, यहां देखे फोटो

कोयल के इस लुक के दीवाने हुए लोग, यहां देखे फोटो

ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -