कूल लुक में नजर आई एक्ट्रेस नुसरत, यहां देखे फोटो
कूल लुक में नजर आई एक्ट्रेस नुसरत, यहां देखे फोटो
Share:

एक्ट्रेस नुसरत फारिया बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. नुसरत फारिया के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में नुसरत फारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है.

नुसरत फारिया खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरों फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह नुसरत फारिया भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें नुसरत की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर नुसरत फारिया के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही नुसरत फारिया अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही नुसरत फारिया के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर नुसरत की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Faria (@nusraat_faria) on

क्या समय में हर कोरोना मरीज के पास पहुंच पाएगी वैक्सीन ?

Redmi के दो स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया दाम

फ़िल्म बब्बर का नया गाना आज होगा रिलीज, ये है पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -