सोशल मीडिया पर छाए महादेव, अक्षरा सिंह के कांवर स्पेशल गाने ने मचाई धूम
सोशल मीडिया पर छाए महादेव, अक्षरा सिंह के कांवर स्पेशल गाने ने मचाई धूम
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह निरंतर अपने सांग्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इसी बीच उनका नया सांग रिलीज हो गया है, जो इस सावन में रिलीज उनका कांवर गीत है। सांग का नाम 'गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती' है, बाकी सांग्स की भांति उनका ये सांग भी रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। जबकि सांग को अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

वही वीडियो पर अब तक कुल 167,627 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अक्षरा का यह सांग उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सांग में भोले भंडारी महादेव की महिमा का बखान है, जो प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आ रहा है। अक्षरा सिंह इस सांग के माध्यम से बोल रही हैं कि जो लोग भी महादेव की स्तुति करते हैं, वो कभी हार नहीं सकते हैं। 

इसके साथ ही करोड़ों भक्तों की आस्था किसी न किसी रूप में बाबा भोलेनाथ में है। सांग में अक्षरा बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। लाल साड़ी में अक्षरा महादेव के मंदिर में पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज में इस सांग को रिकॉर्ड किया है। सांग के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखें हैं।

'भूत पुलिस' की पहली फुटेज आई सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सैफ अली खान

जानिए क्यों सपना चौधरी ने अभी तक शेयर नहीं की अपने बच्चे की तस्वीर

फ़िल्मी जगत से दूर होने के बाद भी इस तरह रजनीकांत की बेटी के प्यार में पड़े थे धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -