जानिए क्यों सपना चौधरी ने अभी तक शेयर नहीं की अपने बच्चे की तस्वीर

हरियाणवीं जगत की मशहूर डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी हर बार अपने जबरदस्त डांस से प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं। उनका प्रत्येक गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। सपना चौधरी को वास्तविक पहचान बिग बॉस 11 के पश्चात् से मिली है। बिग बॉस के पश्चात् सपना ने हर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सपना शादी के बंधन में बंध चुकी हैं तथा एक बच्चे की मां भी हैं। उनका बेटा शीघ्र ही एक वर्ष का होने वाला है।

वही सपना ने अपने बेटे के बर्थडे से पहले अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में चर्चा की। एक इंटरव्यू में सपना ने बताया कि मेरा बेटा मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करता है वह शांति से मुझे मेरा काम करने देता है। जब मैं काम के लिए उससे दूर होती हूं तो वह चुपचाप रहता है। ये ही मानसिक शांति मुझे उचित तरीके से काम करने में सहायता करती है। हम अपनी लाइफ में कई रोल निभाते हैं मगर मां बनना ऐसा है कि जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है। इस मैजिक को केवल महसूस किया जा सकता है।

इसके साथ ही सपना चौधरी ने अभी तक अपने बेटे की कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। इतना ही नहीं उन्होंने अभी तक बच्चे का नाम भी किसी को नहीं बताया है। इसके पीछे की वजह बताते हुए सपना ने बताया कि- मेरा बच्चा उस घर में पैदा हुआ है जिसके माता-पिता मनोरंजन जगत में काम करते हैं मगर मैं उन्हें स्पॉटफ्री लाइफ देना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि उसे नार्मल लाइफ मिले। वह हम सभी को नजदीक ले आया है तथा मैं उसके लिए बेस्ट चाहती हूं।

फ़िल्मी जगत से दूर होने के बाद भी इस तरह रजनीकांत की बेटी के प्यार में पड़े थे धनुष

कई राज्यों में 100 के पार हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

विलफुल डिफॉल्टर्स की संख्या में हुआ इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -