'अरविन्द अकेला कल्लू' के इस गाने ने मचाया तहलका, फैंस हुए दीवाने
'अरविन्द अकेला कल्लू' के इस गाने ने मचाया तहलका, फैंस हुए दीवाने
Share:

आज किसी पहचान के मोहताज भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू नहीं हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच कल्लू का नाम काफी मशहूर है. इसलिए कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह कल्लू के नए एल्बम का गाना 'जान लोगी क्या' का है. जिसे दर्शको की और से बहुत सराहना मिल रही है.

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

इस शानदार गाने को Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर 28 मई को रिलीज किए गए कल्लू के इस गाने को अब तक 9,126,522 बार देखा जा चुका है. वहीं, राजघराना फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पत्थर के सनम' का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म ने धूम मचा दी है. फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्देशक नीरज रणधीर, निर्माता आदित्य कुमार झा और सह निर्माता अमित कुमार हैं.

'रानी चटर्जी' का ये हॉट वीडियो मचा रहा धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, अवधेश मिश्रा, यामिनी सिंह, देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद, प्रेम दुबे, दीपक सिन्हा, रूप सिंह, अरुण यादव, सुजीत सार्थक, नरेंद्र सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के डिजिटल प्रचारक देवेंद्र भूषण हैं और फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है. जिनकी मेहनत गाने मे दिखाई देती है.

55 वर्ष का हुआ तेलुगु फिल्मों का दमदार अभिनेता, हर बार करता है इस तरह के रोल

पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू

पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -