खेसारी लाल संग थिरकी काजल राघवानी, वीडियो वायरल
खेसारी लाल संग थिरकी काजल राघवानी, वीडियो वायरल
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के पश्चात से भोजपुरी सांग के चाहने वाले तेजी से बढ़े हैं. जब भी भोजपुरी सांग की बात होती है तो मस्तिष्क में सबसे पहला नाम खेसारी लाल यादव का आता है. कोई भी महीना हो या फिर कैसा भी टाइम हो खेसारी लाल यादव के गानें ट्रेंड पर बने ही रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव का 'ए बलमजी मुआ देब का' यूट्यूब पर जोरों से देखा जा रहा है. इस सांग में खेसारी के साथ बोल्ड अदाकारा काजल राघवानी भी हैं.

स्टाइलिश लुक में नज़र आए महेश बाबू

सांग की थीम काजल और खेसारी के रोमांस की है. उन दोनों का रोमांस इतना जबरदस्त है कि दर्शक सांग को मध्य में छोड़ कर नहीं जा पाते. जिसे भोजपुरी सांग थोड़ा भी पसंद हैं उसे यह गाना जरूर पसंद आएगा. 'ए बलमजी मुआ देब का' काजल राघवानी और खेसारी की मूवी कुली नंबर 1 का है. इन दिनों यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. काजल के बोल्ड अंदाज ने इस गाने हजारों व्यूज ला दिए. जून के आखिरी ​हफ्ते में रिलीज हुआ यह सांग अब तक लाखों व्यूज हासिल कर चुका है. 

जल्द ही अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगी रकुल प्रीत सिंह

सांग को खेसारी लाल के साथ हनी बे ने गाया है. काजल ने पिंक कलर के कपड़े पहने है जिसमें वे बहुत ही सुंदर लग रही हैं. इस सुपरहिट गाने को संगीत श्याम - आजाद ने दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल और खेसारी की जोड़ी एक हिट जोड़ी है और ये दोनों जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो उसका पहले से ही हिट होना तय होता है, क्योंकि खेसारी और काजल दोनों की ही फैन फॉलोइंग लाखों की तादाद में है और फैंस इनके सांग का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं.

हॉस्पिटल से वायरल हुई बालासुब्रमण्यम की तस्वीर, जानिए कैसी है तबियत

यश समेत इन कलाकारों ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां

नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताया खास समय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -