डिम्पल सिंह के पहले होली गीत ने उड़ाया गर्दा, ऐसे किया सभी को इनवाइट
डिम्पल सिंह के पहले होली गीत ने उड़ाया गर्दा, ऐसे किया सभी को इनवाइट
Share:

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में डिम्पल सिंह ने ऐसा धमाल मचा कर रख दिया है कि हर कोई उनकी कारनामे के लिए उनकी तारीफ ही तारीफ कर रहा है. सिनेमा के सभी लोग उनकी तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे हैं. डांसिंग गर्ल के रूप में जलवा बिखेर रही डिम्पल सिंह का गाया हुआ नया और पहला होली गीत ‘होली में आव ना’ का वीडियो दो दिन से यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 

रंगो के पवित्र त्यौहार होली से ठीक पहले म्यूजिक कंपनी पिंक म्यूजिक भोजपुरी की ओर से रिलीज किया गया यह होली गीत ‘होली में आव ना’ का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शक इसे काफी मात्रा में सुन रहे हैं और इसकी खासियत यह है कि होली के हुड़दंग से सराबोर इस गाने को मधुर स्वर में पहली बार डिम्पल सिंह द्वारा आवाज दी गई है. इस नए होली गीत के वीडियो का फिल्मांकन बहुत ही अलग अंदाज में किया गया है. साथ ही इसे ऑडियंस भी काफी पसंद कर रही है. 

इस नए गाने का ऑडियो पहले से ही हिट हो चुका है. जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के गानों के वीडियो के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में डिम्पल सिंह ने कदम रखा था. खेसारीलाल यादव के साथ डिम्पल ने कई गानों में डांस परफॉर्म कर खूब जलवा भी बिखेरा है और पिछले एक साल में ही अदाकारा डिम्पल सिंह भोजपुरी सिने संगीत में काफी पॉपुलर हो गई.  वे हमेशा सोशल मीडिया और टिक टॉक के वीडियो में भी काफी चर्चा बटोरती रहती है. उनके चाहने वालों की भी एक काफी लंबी लिस्ट होती है. 

पिच तोहार खराब बेकार हो जाई ने मचाया तहलका, वीडियो बना देगा आपका दिन

सुनिए सबसे हिट भोजपुरी सॉन्ग ई जवानी राजाऊ, जबरदस्त हो रहा वायरल

हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंग आप, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया फनी डांस वीडियो

काजल के साथ खेसारी ने पार की सारी हदें, वीडियो देख सम्भलना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -