काजल के साथ खेसारी ने पार की सारी हदें, वीडियो देख सम्भलना होगा मुश्किल
काजल के साथ खेसारी ने पार की सारी हदें, वीडियो देख सम्भलना होगा मुश्किल
Share:

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों हिंदी सिनेमा को लगातार टक्कर देने के लिए एक के बाद एक फ़िल्में रिलीज किए जा रहा है और ऐसे में हाल ही में आया भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा काजल राघवानी की एक फिल्म का नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. गाने ने काफी कम समय में हे यूट्यूब पर लाखों की संख्या में व्यू बटोर लिए हैं. 

2018 में रिलीज हुई खेसारी लाल और काजल की भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' द्वारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया गया था. फिल्म में खेसारी लाल के अलावा काजल राघवानी की एक्टिंग ने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी.  ख़ास बात यह हैं कि जहां एक तरफ इस फिल्म में काजल और खेसारी की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है, तो वहीं दोनों की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग के चलते इसका यह गाना यूट्यूब पर अब तक 25,634,915 व्यूज़ हासिल कर चुका है, साथ ही बता दें कि यह नम्बर लगातर बढ़ ही रहा हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी की इस फिल्म ने ही नहीं बल्कि जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, तो दर्शकों के बीच रिलीज किए गए उस वीडियो ने भी खूब वाह-वाही लूटी थी. वाहन फिल्म ने भी सोशल मीडिया और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' की तर्ज पर तैयार इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों की चार हॉट एक्ट्रेस - काजल राघवानी, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह के साथ इश्क फरमाते हुए देखे गए हैं. 

सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म से डेब्यू करेगा यह मशहूर गायक

पीली साड़ी में दिखा मोनालिसा का सेक्सी अवतार, वायरल तस्वीर ने मचाया तहलका

इस भोजपुरी वीडियो को देखकर छूट जाएगी पोर्न की लत, एक्ट्रेस के नहीं मानने पर भी...

बालूघाट से प्रमोद प्रेमी ने मचाई धूम, ट्रेलर देख चढ़ा फैंस का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -