इन भोजपुरी गानों का अकेले में ही लें मजा...

Aug 28 2018 08:10 AM
इन भोजपुरी गानों का अकेले में ही लें मजा...

भोजपुरी सिनेमा में आज के समय में कोई भी गाना आते ही वह सोशल मीडिया पर छा जाता है. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह जैसे सुपरस्टार के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. कुछ गाने ऐसे भी होते है जो आपको अकेली ही देखने चाहिए. क्योंकि ये गाने ऐसे भी होते हैं जो आपको परिवार के साथ देखने पर शर्मिन्दा तककर सकते हैं. भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ऐसे बहुत सारे गाने हैं जो आप अकेले में देखें तो ही आपकी भलाई है. साथ ही  गाने सुनने से पहले इयरफोन लगा लें और एक ऐसी जगह तलाश लें जहां आप अकेले हों. आइए आपको बताते है आज कुछ ऐसे ही गानों के बारे में...

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

फिल्म 'देवरा भइल दीवाना' का गाना भोजपुरी सिंगर अल्का और प्रियंका सिंह ने गाया है. भोजपुरी गाने को देखने के लिए आपको एक बंद कमरा तलाशना ही पड़ेगा क्योंकि ये परिवार के साथ देखना काफी मुश्किल है. इस गाने को अब तक 6 करोड़ 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस लिस्ट में दूसरा गाना है एल्बम 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' जो कि काफी हॉट है. गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने जबर्दस्त डांस भी किया है. अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. आप इसे भी अकेले में ही देखें. 

इस तरह का तीसरा गाना है पवन सिंह और अक्षरा सिंह 'दोल्हा पट्टी'. यह गाना फिल्म धड़कन का है. बता दें कि अब तक इसे 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अकेले में देखा जाने वाला यह गाना आपको बिंदास बना देगा. इसे अब तक युट्यूब पर 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने का नाम 'पलंगिया सोने ना दिया' है. इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य है.

निजरा में चढ़गी रे जादू सो करगी रे, छोरी दीवानो करगी रे...

बाल सूखाती हुई छोरी पर आग्या छोरा का दिल

पिजा ढाई किलो दूध गट-गट 'बुलेट सूरमा'

पापा ने चकमा देकर 'आगी छोरी पार्टी में छागी'

?