चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

Aug 26 2018 03:14 PM
चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह ने दरियादिली दिखाते हुए फिल्म मेकर प्रेम राय की अगली फिल्म बॉस मात्र एक सौ ग्यारह रुपये में साईन कर ली है. ऐसा करके पवन सिंह ने जहाँ एक मिसाल कायम किया है, वहीं भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय भी जुड़ गया है. पवन सिंह के बारे में हर कोई जानता है कि वे दिल के बहुत ही साफ इंसान हैं. वे भावुक, संवेदनशील, रिश्तों को मर्यादा से निभाने वाले इंसान हैं. 

गौरी की सुंदरता का राज, 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम'...वर्ल्डवाइड म्यूजिक

बता दें कि जिनको जो वचन दे देते हैं, उसे बखूबी निभाते भी हैं. जिसे वे दिल से चाहते हैं उनके बीच रुपये पैसे का मोल नहीं करते हैं. फ़िल्म मेकर प्रेम राय की आगामी भोजपुरी फिल्म बॉस में लीड रोल के लिए पवन सिंह ने मात्र 111 रुपये लिए हैं. यह मिसाल कायम करके पवन सिंह ने वाकई एक नया सन्देश दिया है कि जहाँ प्रेम का भाव है, वहाँ पैसे का काम ही नहीं हैं. 

रक्षाबंधन पर खेसारीलाल ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

बता दे कि है कि पवन सिंह ने श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले प्रेम राय द्वारा निर्मित दो भोजपुरी फिल्म हुकूमत और सईयां सुपरस्टार में काम किया है. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा व्यवसाय कर सफलता का परचम लहराया था. अब यह फिल्म बॉस भी बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म साबित होंगी. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. 

यह भी पढ़ें...

आग लगा देगा 'नागराज' का ये गाना...

जोर-शोर से हो रही है 'सखी के बियाह' की तैयारी

'लवली भाभी' ने उड़ाए लाखों आशिकों के होश

?