भोजपुरी कलाकारों ने ऐसे मनाया तीज का त्यौहार, साड़ी में नजर आई ये अभिनेत्रियां
भोजपुरी कलाकारों ने ऐसे मनाया तीज का त्यौहार, साड़ी में नजर आई ये अभिनेत्रियां
Share:

हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के अनुसार,हरतालिका तीज का बहुत गहरा महत्‍व है. भोजपुरी का सबसे चर्चित टीवी चैनल इस मौके को खास बनाने के लिए कल यानी बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे एक विशेष कार्यक्रम लेकर आया. चैनल ने इस बार तीज को महोत्‍सव के रूप में मनाने का फैसला किया था और हुआ भी ऐसा ही. तीज महोत्सव में भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता,कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा जैसे लोकप्रिय कलाकारों की एक से एक प्रस्‍तुति देखने को मिली. 

बता दें कि तीज स्‍पेशल इस शो फेथ इन कारपोरेट कंपनी ने बनाया है. मालूम हो कि बिग गंगा के क्रेटिव डायरेक्टर और प्रोग्रामिंग हेड राजीव मिश्रा, सीनियर एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर अनुराग मिश्रा और एसोसिएट क्रिएटिव जयंत शर्मा हैं. शो को अरशद खान द्वारा डायरेक्‍ट किया गया है. स्‍क्रीनप्‍ले अरूण तिवारी ने लिखी और डीओपी अंशुल गुप्‍ता है. 

कार्यक्रम क्रियेटिव विनीत शाह हैं और इस पूरे शो के दौरान कोरियोग्राफी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर संजय कोर्वे ने की है. राहुल कपूर ने इससे पहले कहा था कि बिग गंगा भोजपुरी में सबसे अधिक देखा जाना वाला चैनल है. साथ ही यह चैनल अपने दर्शकों के हर ओकेशन को खास बनाने के लिए विभिन्‍न तरसागर में डूबा देना, जो दिन भर बिना पानी पीये इस कठिन व्रत को करती हैं. तेज महोत्सव कार्यक्रम में रानी चटर्जी के साथ गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता, कनक पांडेय, निधी झा और राकेश मिश्रा जैसे लो‍कप्रिय कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गानों पर भव्‍य प्रस्‍तुति दी.

यह भी पढ़ें...

राजनीति में उतरी सैराट की अभिनेत्री, थामा राज ठाकरे का हाथ

हरतालिका तीज : भोजपुरी कलाकार एक मंच पर आएंगे नजर, मनाएंगे तीज महोत्सव

VIDEO : धान कूटते समय अक्षरा के साथ पवन सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -