शुरू हुई '1 छैला 6 लैला' की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीरें
शुरू हुई '1 छैला 6 लैला' की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीरें
Share:

COVID-19 महामारी का प्रभाव मनोरंजन जगत पर भी बहुत पड़ा है। करीब 6 माह तक मूवीज की शूटिंग बंद रही, किन्तु अब कुछ दिशा-निर्देशों के साथ आहिस्ता-आहिस्ता मूवीज की शूटिंग फिर से आरम्भ की जा रही है। बॉलीवुड के पश्चात् अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म निर्माण में अब रफ़्तार आने लगी है। तभी तो एक के पश्चात् एक मूवीज की शूटिंग आरम्भ होने की खबर है।

वही इसी क्रम में भोजपुरी मूवी 1 छैला 6 लैला की शूटिंग भी हरियाणा के गुरुग्राम में पूरी तैयारी के साथ आरम्भ हो गई, जिसकी कुछ फोटोज भी सेट से वायरल होने लगी हैं। भले ही मूवी की शूट के दौरान गवर्मेंट द्वारा COVID-19 को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का ध्यान रखा जा रहा है, किन्तु सेट पर लोग मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। मूवी 1 छैला 6 लैला का निर्माण प्रियदर्शनम प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। मूवी के निर्माता प्रियेंद्र सिंह हैं तथा डायरेक्टर एवं राइटर रजनीश त्यागी हैं।

साथ ही प्रियेंद्र का कहना है कि यह मूवी एक रोम कॉम है, जो ऑडियंस को फूल एंटरटेनमेंट देने वाली है। सांग तथा संवाद ऑडियंस को बहुत पसंद आएंगे। मूवी का लेवल बहुत एंटरटेनिंग होगा। हमें पूरी आशा है कि फिल्म दर्शकों को लॉकडाउन के पश्चात् मनोरंजन का नया तड़का देगी। वही इस मूवी में राजीव सिंह, उमेश सिंह, बृजेश त्रिपाठी, सोनालिका प्रसाद तथा जोया खान मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। मूवी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अमित सिंह वालिया हैं तथा पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

मिनी स्कर्ट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए खेसारी

कुचिपुड़ी कलाकार पद्मश्री शोभा नायडू का निधन

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -