मराठी साड़ी में नजर आई भोजपुरी बाला काजल, फैंस बोले- लव यू...!
मराठी साड़ी में नजर आई भोजपुरी बाला काजल, फैंस बोले- लव यू...!
Share:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस में गिने जाने वाली काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी एक्टिंग और डांसिंग के लिए इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. आपको बता दें कि काजल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक्टिविटीज के वीडियो और तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार उन्होंने भोजपुरी से हटकर अलग लुक में अपनी तस्वीर शेयर की हैं. काजल राघवानी ने पीले रंग की मराठी साड़ी पहनी हुई है और परंपरागत परिधान में वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

फिलहाल यह लुक उनके किसी फिल्म का हिस्सा हो सकता है, लेकिन इसके बारे में कोइ जानकारी नहीं है. जबकि फैन्स ने उनसे इस बारे में सवाल भी किया है. लेकिन कोइ जवाब नही मिल सका है. काजल राघवानी ने यह तस्वीर हल हे में  शुक्रवार की सुबह में पोस्ट की है. इस तस्वीर को देखने के बाद काजल राघवानी के फैन्स ने उन्हें काफी सराहा है. फैन्स ने काजल के इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह के मजेदार कमेंट किये हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं बिल्कुल अवाक हूं और मेरे पास कोई भी शब्द नहीं है आपके लिए.' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, 'बेहद शानदार लुक दीदी... और शायद यह तस्वीर 'नागदेव' फिल्म के शूट टाइम की हो सकती है. इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर अलग है और स्टोरी भी अलग है. नाग-नागिन पर बनी है तो ये फिल्म भी धूम मचा देगी. लव यू दीदी ढेर सारा...'

यह भी पढ़ें...

आंखों को बोल्ड लुक देने के लिए ऐसे करें आई मेकअप

'सजके संवर के' खेसारीलाल के साथ मिल के काजल ने Youtube पर मचाई सनसनी

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

सुहागरात पर डरी सहमी नजर आई काजल राघवानी, देखें सबसे हॉट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -