भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे है 'रजनीकांत', 'जीरो से हीरो' के साथ 'बेमिसाल खिलाड़ी' की हेराफेरी
भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे है 'रजनीकांत', 'जीरो से हीरो' के साथ 'बेमिसाल खिलाड़ी' की हेराफेरी
Share:

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम इन दिनों मुंबई में जोर-शोर से चल रहा है. लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है. अब यह फ़िल्म अपने नए नाम से रिलीज होगी. फ़िल्म का नया ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ रखा गया है. फलम के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्ला है. सत्येंद्र ने फ़िल्म की पूरी शूट के बाद इसको रीनेम करने का फैसला लिया है. अब यह फ़िल्म इसी नाम से रिलीज होगी. फिलहाल फ़िल्म के पोस्ट – प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से किया जा रहा है. सत्येंद्र ने बताया कि जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा होंगी और साथ ही ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.

रौद्र रूप में दिखें 'खुद्दार' गुंजन, ट्रेलर हुआ रिलीज

फ़िल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ से रानी के अपोजिट बिहार से आने वाले नवोदित अभिनेता रजनीकांत शुक्‍ला इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है. यह उनकी पहली भोजपुरी फ़िल्म है, जिसकी शूटिंग आगरा के खूबसूरत लोकेशन की गई है. रानी और रजनीकांत को इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं और दोनों को लगता है यह फ़िल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इसके निर्देशक  दीपक त्रिपाठी हैं.

पवन सिंह की शपथ से इंडस्ट्री में मच गई हलचल

फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक है इसे मनोज पांडेय ने लिखा है. निर्देशक का कहना है कि फ़िल्म में रानी और रजनीकांत की केमेस्ट्री, जो पहली बार बनी है, वो लोगों को खूब पसंद आने वाली है.  रानी चटर्जी,रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय,आदित्य मोहन,भावना सिंह चौहान,अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वाडिल ,बी.आर.शाहु ,ग्लोरी मोहन्ता ,सुधाकर मिश्रा,सुशील कुमार आदि फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे. 

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

निरहुआ की इस हरकत से भड़क उठी आम्रपाली, VIDEO ने मचाया तहलका

फिर रोमांस करेंगे खेसारीलाल-काजल, इस दिन रिलीज हो रही है ‘बलम जी लव यू’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -