रौद्र रूप में दिखें 'खुद्दार' गुंजन, ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी लोकगायक गुंजन सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खुद्दार’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. आज रिलीज ट्रेलर मे गुंजन सिंह अपने मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं. 

अब अंजना सिंह के साथ वादियों में खोया खुद्दार, दर्शकों का भरपूर मिल रहा प्यार

फिल्म ‘खुद्दार’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है. बता दें कि फ़िल्म पूरी तरह फैमिली ड्रामा पर आधारित है जिसमे गुंजन सिंह,अंजना सिंह और निशा दुबे की केमेस्ट्री पहली बार दर्शको को देखने का मनोरंजन करेंगी. खुदार में निशा दुबे पहली बार वर्दी में नजर आएगी. वे एक लेडी पुलिस का रोल अदा करेंगी. 

बाल्टी भर के तोहर 'लहंगा में डालब'

बता दें कि ‘खुद्दार’ में गुंजन सिंह एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं और फिल्म की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेगी. खबरों की माने तो फिल्म ‘खुद्दार’ पूरी तरह पारिवारिक फिल्म होंगी. फिल्‍म के लेखक किशोर कुमार जाधव है वहीं म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं. ​

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह की शपथ से इंडस्ट्री में मच गई हलचल

40 साल बाद फिर बनारसी पान ने मचाया तहलका, वायरल हो रहा वीडियो

वापसी के लिए तैयार, भोजपुरी सिनेमा की पहली सुपरस्टार

अब अंजना सिंह के साथ वादियों में खोया खुद्दार, दर्शकों का भरपूर मिल रहा प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -