पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह बने हुए है. वे इन दिनों अपने विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों अक्षरा ने पवन सिंह सहित 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. दोनों आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर एक-दूसरे पर कॉमेंट करते रहते हैं और दोनों ही सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन पवन सिंह इन विवादों को बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉस भोजपुरी' की शूटिंग में बिजी हैं. 'बॉस भोजपुरी' में पवन सिंह के साथ रानी चटर्जी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर और पवन सिंह-रानी चटर्जी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी इंतजार भी कर रहे हैं. लेकिन भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हाने रानी-पवन की इस फिल्म पर अपना बयान साझा किया है.

भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह

अपने बयान में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने एक मीडिया हाउस से हुई खास बातचीत में कहा कि पवन और रानी, ये दोनों ही बेहद टैलेंटेड कलाकार हैं. इनकी जोड़ी काफी हिट है और दर्शक इन्हें दुबारा देखना चाहेंगे. ऑडियंस को इनकी जोड़ी में जरूर कुछ नजर आया है और इसलिए वो आज भी हिट हैं. मुझे यकीन है की अगर ये साथ काम करते हैं तो इनकी फिल्म जरूर हिट होगी. भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर स्मृति सिन्हा ने फैंस से अपील करते हुए कहा, "मैं चाहती हूं कि दर्शक फिल्मून को थिएटर में जाकर देखें. फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने से इसका मुनाफा सही तरीके से प्रोड्यूसर, ड्रिस्ट्रीब्यूटर और इन्वेस्टर्स तक पहुंचेगा। इससे उनके पास पैसा आएगा और अच्छी फिल्में बनेंगी. अच्छी फिल्में न बनने के कारण मार्केट डाउन हो जाता है. इसलिए घरों में नहीं बल्कि थिएटर में जाकर फिल्में देखिए.

बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काफी लंबे समय के बाद रानी चटर्जी पवन सिंह के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को इसकी जानकारी दी थी. तस्वीर में वह और पवन सिंह बाहों में बाहें डाले नजर आ रही है.

Valmiki : श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शेयर की तस्वीरें..

पीएम मोदी की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म का पोस्टर जारी करेगा यह साउथ सुपरस्टार

फिल्म से लेकर डॉक्यूमेंट्री तक में छा चुके हैं नरेंद्र मोदी के किस्से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -