बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे
बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे
Share:

हैदराबादः अभिनेता प्रभास की बाहुबली सीरीज फिल्म जगत में कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना चुकी है। फिल्म को काफी सराहा गया है। लोग इसकी तुलना हाॉवीवुड की फिल्मों से भी कर रहे हैं। फिल्म के सफल होने के बाद इसमे काम करने वाले कलाकारों की मांग भी बढ़ गई है। फिल्म में सभी कलाकारों ने उम्दा अभिनय किया था। फिल्म के कुछ किरदार तो इतने फेमस हुए कि दर्शक इसका प्रयोग आम बोल चाल में भी करते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक था राजमाता शिवगामी देवी का किरदार। जिसे निभाया था अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने।

दर्शकों ने इनके रोल को काफी सराहा। इस सफलता से गदगद राम्या ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है। इस मामले में उन्होंने दक्षिण की तमाम शीर्ष अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। एक खबर के मुताबिक अभिनेत्री राम्या इन दिनों सैलाजा रेड्डी अल्लुदु फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म के लिए राम्या ने तगड़ी फीस ली है। राम्या ने एक दिन के लिए 6 लाख रूपए फीस चार्ज की है। मूवी में इनका शूट 25 दिन का है इसके मुताबिक बाहुबली फेम अभिनेत्री ने 1.5 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं।

जो कि दक्षिण की अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले काफी अधिक है। जानकारी के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियां जैसे तमन्ना भाटिया और रकुल प्रीत कौर एक करोड़ के आसपास फीस चार्ज करती हैं। अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने अपने बढ़े हुए फीस से जता दिया कि असली दम प्रतिभा में और अभिनय में होता है। बाहुबली के बाद राम्या के पास फिल्मों में काम करने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं। राम्या ने बाहुबली में ढ़ाई करोड़ रूपये चार्ज किए थे। 

भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह

भारत की राह पर सलमान, फिर करेंगे साउथ कोरियन फिल्म के रीमेक में काम

एक देश एक भाषा को लेकर जयराम रमेश ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -