रानी चटर्जी ने नेपोटिज्म को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
रानी चटर्जी ने नेपोटिज्म को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलिवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद नेपोटिज्म की लोग खूब अलोचना कर रहे हैं. कई सेलिब्रिटीज भी समाने आके नेपोटिज्म को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. हाल में कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो जारी कर नेपोटिज्म के खिलाफ कई बातें बोली हैं. कंगना की इन बातों का सोशल मीडिया पर कई स्टार्स स्पॉर्ट कर रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी ऐक्ट्रेस काजल राघवानी के बाद अब रानी चटर्जी भी समाने आई हैं. रानी ने कंगना का वीडियो शेयर करते हुए नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का विरोध किया है.

एक्ट्रेस एना ने साझा की अपनी क्यूट फोटो

इस वीडियो के साथ भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी कंगना की बातों पर सहमति जताते हुए लिखती हैं, 'आपने सच कहा है, अगर इंडस्ट्री में आपका कोई गॉड फादर नहीं है, तो उनकी फिल्मों को सिनेमा हॉल में स्थापित नहीं होने दिया जाता है, यहां सब ग्रुप बनाकर काम करते हैं...लेकिन जब हम अच्छा काम करते हैं, तो इसकी कदर नहीं होती...यही नहीं अच्छी फिल्में करने पर पुरस्कार भी नहीं दिया जाता है...कई बार हमें पार्टी में सिर्फ इसलिए भी आमंत्रित नहीं किया जाता क्योंकि हम अपने दम पर आए हैं....मैंने भी भोजपुरी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को महसूस किया है, जब हम इसके बारे में बात करते हैं, तो हम पागल कहलाते हैं. लोग पूछते हैं, आप कभी बड़े हीरो के साथ फिल्म क्यों नहीं करते.....'

दमदार अंदाज में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

बता दें कि ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बार फिर बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म की बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर तमाम लोगों का कहना है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी भेदभाव होता है और जिसका 'गॉडफादर' नहीं होता है या जो किसी कैंप में नहीं होता, उसे नुकसान होता है. कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपुत इसी नेपोटिज्म की भेंट चढ़ गए हैं. हालांकि अभी ऐसा कुछ साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत के खुदखुशी के पीछे क्या कारण था.

कूल लुक में नजर आई एक्ट्रेस नुसरत, यहां देखे फोटो

कोयल के इस लुक के दीवाने हुए लोग, यहां देखे फोटो

ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -