क्या 'बिग बॉस 15' में नजर आएगी रानी चटर्जी?
क्या 'बिग बॉस 15' में नजर आएगी रानी चटर्जी?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। शो के आरम्भ होने से पहले ही इसके प्रतियोगियों को लेकर प्रशंसकों के बीच बहुत उत्साह है। बता दें, इसमें भाग लेने वालों के कयास सूची भी तैयार कर दी गई हैं। बिग बॉस में हमेशा से भोजपुरी स्टार्स की भारी मांग रही है। ओटीटी सीजन में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया था। सीजन 15 के भोजपुरी प्रतियोगियों को लेकर अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं किया गया है। 

बता दें, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी को हालांकि बिग बॉस की ओर से इस वर्ष भी अप्रोच किया गया था। रानी ने प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस ऑफर को ठुकरा दिया है। अपने एक इंटरव्यू में रानी ने कहा, इस वर्ष भी मुझे बिग बॉस का ऑफर प्राप्त हुआ था। मगर इस बार मेरी सीधी कोई बात नहीं हुई थी। मेरी टीम से उनकी चर्चा हुई थी। मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं फिलहाल बिग बॉस शो का भाग नहीं बनना चाहती हूं। 

आगे बताते हुए रानी ने कहा, मैं  बिग बॉस के घर से अधिक पैसे बाहर कमा लेती हूं, तो फिर क्यों वहां जाकर समय जाया करूं। बीते तीन वर्ष से ऑफर प्राप्त हो रहे हैं। वैसे एक बार तो मैंने ऑफर साइन भी कर लिया था। फिर मन बदल लिया। अभी फिलहाल बिग बॉस के घर जाने की कोई इच्छा नहीं है। रानी बोलती हैं, यह गेम शो काफी लंबा होता है, वहीं बाहर काफी परियोजनाओं की कमिटमेंट होती है। तो ऐसे में उन्हें छोड़ यहां नहीं सकती हूं। 

भोजपुरी फिल्मों का वो गाना जिसे आशा भोसले ने दी थी अपनी आवाज, देंखे वीडियो

निरहुआ संग मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फ़िदा हुए फैंस

हेमंत सोरेन के बयान पर बोले सीएम नीतीश- पता नहीं लोग क्यों बोलते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -