फिल्म रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने वायरल किया किस सीन एक्ट्रेस हुई नाराज

May 18 2018 10:40 AM
फिल्म रिलीज के पहले ही डायरेक्टर ने वायरल किया किस सीन एक्ट्रेस हुई नाराज

भोजपुरी जगत में इन दिनों गार्गी पंडित को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि गार्गी जल्द ही फिल्म 'अवारा बलम' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ नजर आने वाली हैं. इन दिनों गार्गी अपने फिल्म के निर्माता निशिकांत झा और निर्देशक चंदन उपाध्‍याय से काफी गुस्सा हैं. गार्गी के गुस्सा होने कि वजह यह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'अवारा बलम' के एक सीन का फोटो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है और वह सीन किसिंग सीन हैं. फोटो वायरल होने की वजह से गार्गी काफी नाराज हैं. गार्गी का कहना है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के किसी भी सीन को वायरल ना करने की बात कही थी लेकिन फिर भी वायरल कर दी गई.

इसी वजह से गार्गी सभी से नाराज हैं. फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ किस करते हुए गार्गी की तस्वीर को जमकर फिल्म के प्रमोशन के लिए उपयोग किया जा रहा है इसी वजह से गार्गी काफी नाराज हैं क्योंकि उन्हें पहले कहा गया था कि ऐसा कुछ नहीं होगा और ना ही फिल्म के किसी भी सीन का उपयोग फिल्म के प्रमोशन के लिए होगा. आप सभी को बता दें कि फिल्म 'आवारा बलम' इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने वाली हैं और सभी को जल्द ही इसका इंतज़ार हैं.

इस शुक्रवार बिहार में रिलीज होगी 'नथुनिये पे गोली मारे 2'

इस सेक्सी अंदाज़ में अदा शर्मा ने कराया अपना फोटोशूट

भारत में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाली फिल्म बनी 'Sarrainodu'

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App