इस अंदाज़ में अदा शर्मा ने कराया अपना फोटोशूट
इस अंदाज़ में अदा शर्मा ने कराया अपना फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्म में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरे वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वो आयेदिन अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंटाग्राम से कुछ न कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. जिससे चलते वो सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. अदा शर्मा की क्यूट अदाओं ने लाखों दिलों चुरा लिया है. हाल ही में अदा शर्मा ने अपना एक वीडियो और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अदा अपने किसी फोटोशूट से पहले सजती नज़र आ रही हैं. वीडियो में अदा बेहद सेक्सी लुक में नज़र आ रहीं हैं साथ उनका मेकअप आर्टिस्ट भी इस वीडियो में दिखाई दे रहा है. बता दें कि अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म '1920' से की थी. इसके बाद अदा कई बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार अदा शर्मा विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो 2' में देखा गया था और इससे पहले वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में नज़र आयी थीं. 

अदा ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साउथ रॉक स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'सन ऑफ़ सत्यमूर्त' में भी स्क्रीन शेयर किया था. अदा शर्मा जल्द ही तमिल एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म 'चार्ली चैप्लिन 2' में नज़र आएँगी. यह फिल्म साल 2002 में प्रभु देवा की फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है. यह एक कॉमेडी डांस थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है.

अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -