'पानी-पानी' हुई आम्रपाली दुबे, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल
'पानी-पानी' हुई आम्रपाली दुबे, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पानी-पानी (Pani Pani) सांग पर ऐसे ठुमके लगाए कि हर कोई उनके देसी ठुमकों का दीवाना हो रहा है।

वही इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एवं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सांग पानी-पानी सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस सांग में अक्षरा एवं खेसारी के डांस के पश्चात् दर्शक आम्रपाली दुबे के डांस के दीवाने हो रहे हैं। इस डांस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में लिखा- 'क्या बेहतरीन आवाज है। ये मुझे ओरिजनल से अधिक पसंद आ रही है।' 

वही इसके साथ ही अभिनेत्री ने खेसारी लाल यादव एवं अक्षरा सिंह को टैग किया। इस वीडियो में ना सिर्फ आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के ठुमके लोगों को रास आ रहे हैं बल्कि उनका वाइट कलर का लहंगा भी लोगों को भा रहा है। वीडियो में आम्रपाली कामदार चोली के साथ प्लेन वाइट कलर का लहंगा पहने हुई हैं। इस डांस वीडियो पर लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी कमेंट किया है। खेसारी ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए आग और दिल वाला इमोजी बनाया है। 

भोजपुरी के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, यहां देंखे वीडियो

पति संग मोनालिसा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, इंटरनेट पर हुई वायरल

मोनालिसा-पवन की जोड़ी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -