मोनालिसा-पवन की जोड़ी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO
मोनालिसा-पवन की जोड़ी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर गायक और अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी जगत का जाना माना नाम हैं। दोनों की भोजपुरी जगत के बाहर भी बहुत फैन फॉलोइंग है तथा बड़े आँकड़े में लोग उनके सांग्स एवं वीडियोज को देखना पसंद करते हैं। मोनालिसा एवं पवन सिंह, दोनों एक-दूसरे के साथ भी काम कर चुके हैं। 'फाट जाई चोली हो' नाम के इस भोजपुरी सांग में मोनालिसा ने अपना हॉट अवतार दिखाया था। हालांकि, यह सांग तो कुछ वक़्त पहले लोगों के सामने आ चुका है, मगर अब भी इसके व्यूज में निरंतर बढ़ोतरी हो रही हैं। 

वही इस सांग में मोनालिसा ने लाल रंग के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जबकि पवन सिंह ने सफ़ेद रंग की टी-शर्ट एवं नीले रंग की जींस पहन रखी है। दोनों वीडियो में किसी जंगल में चारपाई पर भी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सांग को इश्तार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इसे अब तक 40 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, व्यूज में निरंतर इजाफा हो रहा है। इस सांग को कल्पना ने गाया है, जबकि लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं। म्यूजिक भी विनय बिहारी का है तथा फिल्म का नाम जिद्दी आशिक है। 

आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत की बहुत हॉट अभिनेत्री मानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं तथा अक्सर फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। समंदर किनारे खिंचवाई गईं इन फोटोज में मोनालिसा बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने सोमवार को अपने हस्बैंड विक्रांत के साथ रोमांटिक अंदाज में कई फोटोज क्लिक करवाकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

पूल के किनारे मोनालिसा का कातिलाना अंदाज, देखकर उड़ी फैंस की नींदे

अपनी पत्नी के पैर छूता है ये मशहूर सुपरस्टार, बहुत ही दिलचस्प है लव स्टोरी

शादी की 28वीं सालगिरह पर रवि किशन ने खास अंदाज में दी पत्नी को बधाई, कहा- 'तू मिले गुल खिले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -