फेसबुक लाइव पर इमोशनल होकर अभिनेत्री ने किया यह खुलासा
फेसबुक लाइव पर इमोशनल होकर अभिनेत्री ने किया यह खुलासा
Share:

भोजपुरी जगत में कई ऐसे एक्ट्रेस हैं जो बहुत पॉपुलर है. ऐसे में इन दिनों भोजपुरी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के काफी चर्चे हैं. हाल ही में अक्षरा फेसबुक पर लाइव आई और उन्होंने अपने फैंस से बातें की. उन्होंने यह भी प्रॉमिस किया कि वह कभी कभी जरूर लाइव आएंगी. उन्होंने लाइव आने के बाद एक गाना भी गाया. अक्षरा ने इस लाइव बात के दौरान सभी फैंस को थैंक्स भी कहा क्योंकि आज तक किसी भी फैन ने कभी उन्हें बुरा नहीं कहा ना ही उनकी किसी तस्वीर पर गंदे कमेंट्स आए.

 

अक्षराने फेसबुक लाइव चाट के दौरान गाना गाने के बाद पूछा भी कि वह अच्छा था या नहीं. अक्षरा कई बार गाने गए चुकी हैं और सभी को दर्शक पसंद करते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि वह लाइव आई हो इसके पहले भी वह कई बार लाइव आ चुकी हैं. इन दिनों वह शूटिंग में व्यस्त है और कार में आकर उन्होंने फेसबुक लाइव चाट किया है. उन्होंने कई डायरेक्टर्स और फ्रेंड्स को थैंक्स भी कहा है. उनका फ़ेसबुक लाइव का वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जो शानदार है. अक्षरा भोजपुरी जगत की शानदार अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई हिट मूवीज की हैं.

फेसबुक चैट के दौरान हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में बातें की है. अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी मूवी 'प्राण जाए पर वचन ना जाए' से की थी और उसके बाद उन्होंने कई मूवीज में काम किया. फेसबुक लाइव के दौरान जिन भी लोगों ने उन्हें देखा और उनके वीडियो को लाइक किया उन्होंने सभी को थैंक्स किया. वाकई में अक्षरा ने अपने दिल के दर्द को वीडियो में उतारा और उन्होंने कई बातें ऐसी भी कहीं जो दिल को छूने वाली रही. अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी को पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है दोनों को अक्सर साथ भी देखा जा चुका हैं. फिलहाल देखिए उनका यह वीडियो.

बाहुबली के बाद आसमान छू रहे है शिवगामी के भाव

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

रवि किशन की भूतियाँ फिल्म 'बैरी कंगना 2' की रिलीज़ डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -