बाहुबली के बाद आसमान छू रहे है शिवगामी के भाव
बाहुबली के बाद आसमान छू रहे है शिवगामी के भाव
Share:

साउथ की फिल्मों में कभी बहुत ही शानदार अभिनय की वजह से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस राम्या कृष्णन एक समय में काफी फ्लॉप एक्ट्रेस हो चुकी थी और उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन अब एक बार फिर से वह हिट एक्ट्रेस बन चुकी हैं और उनके पास हर तरफ से ऑफर पर ऑफर आ रहे हैं. यह सब मुमकिन हुआ फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की वजह से. दोनों ही फिल्मों में राम्या ने बेहतरीन अभिनय से लाखो दिलों में जगह बना ली और आज भी लोग राम्या को शिवगामी के नाम से पुकारते हैं.

शिवगामी के नाम से राम्या काफी फेमस हो चुकी हैं और उनका करियर एक बार फिर से टॉप पर आ चुका हैं. राम्या की पॉपुलरिटी की वजह से उन्होंने अब अपनी फीस भी बढ़ा दी है. अब राम्या एक फिल्म के लिए लाखो रुपए ले रही है. इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ. दरअसल इन दिनों राम्या तेलुगु फिल्म सैलजा रेड्डी अलुडु की शूटिंग में व्यस्त है और इस फिल्म के लिए उन्हें 25 दिनों तक शूट करना है और 25 दिनों के लिए वह 1.50 करोड़ रुपए चार्ज कर रही है, मतलब एक दिन का वह करीब छह लाख लेंगी. राम्या ने अपनी फीस फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 हिट होने के बाद बढ़ा दी.

राम्या ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म के एक सीन कि वजह से वह सच में रोई थी और वह सीन था तब का जब कटप्पा बाहुबली की मौत की सच्चाई शिवगामी यानी उन्हें बताता है. आपको बता दें कि राम्या को अब कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और वह सभी फिल्मों के लिए हाँ भी कर चुकी हैं.

Review : जानिए फिल्म 'टिक टिक टिक' की पूरी कहानी

गूगल ट्रेंड पर छाई भारतीय फिल्म 'टिक टिक टिक'

आखिर क्यों साइकिल का पंक्चर लगाने वाले की लवस्टोरी हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -