बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर भोजपुरी स्टार, पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या
बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर भोजपुरी स्टार, पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या
Share:

भोजपुरी सिनेमा से एक बार फिर से बड़ी और शॉकिंग खबर सामने आई है। जी दरअसल सुपरस्टार पवन सिंह की मैरिड लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट है। यह जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है। जी हाँ और अब पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है। जी दरअसल उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। मिली जानकरी के तहत अब जल्द दोनों अलग होने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि पवन सिंह की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है।

जी दरअसल ज्योति सिंह संग पवन सिंह की ये दूसरी शादी है। वहीं अब वह भी तलाक तक जा पहुंची है। आप सभी को बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड किया था। पहली पत्नी के जाने के बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे और इस दौरान पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के करीब आए। जी हाँ और उसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहीं लेकिन सबको झटका तब लगा जब अक्षरा सिंह संग रोमांस की खबरों के बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी रचा ली।

जी हाँ और इसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वैसे पवन सिंह को दूसरी पत्नी ज्योति के साथ कम ही स्पॉट किया जाता था। जी हाँ, दोनों साथ में पार्टीज या इवेंट्स में भी नजर नहीं आते थे और फिलहाल तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद पवन और ज्योति आमने सामने आ चुके हैं।

VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

OMG! तिड़वा बहनों को दिल दे बैठा ये शख्स, अब करने जा रहा शादी

इंसानियत! प्यास से तड़पते बच्चे को महिला ने पिलाया पानी, तस्वीर देख पिघला लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -