OMG! तिड़वा बहनों को दिल दे बैठा ये शख्स, अब करने जा रहा शादी
OMG! तिड़वा बहनों को दिल दे बैठा ये शख्स, अब करने जा रहा शादी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे शादी एक ही बार होती है, हालाँकि आजकल लोगों को इससे मतलब नहीं है और वह एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-चार शादियां कर रहे हैं। वैसे यह सब भारत में नहीं लेकिन विदेश में देखने को अधिक मिलता है। अब इस बीच एक शख्स की चर्चा दुनियाभर में हो रही है, जो एक साथ 3-3 लड़कियों से शादी करने वाला है और उसमें भी हैरान करने वाली बात ये है कि तीनों बहनें हैं और वो भी तिड़वा बहनें। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। आपको बता दें कि केन्या के रहने वाले स्टीवो नाम के शख्स के लिए यह सामान्य बात है।

जी हाँ और एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टीवो फिलहाल तीनों बहनों को एक साथ डेट कर रहे हैं और तीनों से ही शादी करने को तैयार हैं। दूसरी तरफ तीनों बहनें भी उनसे प्यार करती हैं। जी हाँ और तीनो ही स्टीवो से शादी करना चाहती हैं। इन तीनों बहनों का नाम केट, ईव और मैरी है। आप सभी को बता दें कि केन्या में ये तीनों बहनें काफी मशहूर हैं और इसकी वजह ये है कि वे तिड़वा हैं और एक जैसी ही दिखती भी हैं। केवल यही नहीं बल्कि उनकी सिर्फ शक्लें ही नहीं मिलती हैं, बल्कि कद-काठी से लेकर ड्रेसिंग सेंस और हेयरस्टाइल तक भी एक जैसी है।

मिली जानकारी के तहत केन्या में वे Comrades Triplets के नाम से मशहूर हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीवो सबसे पहले केट से मिले थे और उसके बाद उनकी मुलाकात ईव और मैरी से हुई थी। इस मुलाक़ात के बाद तीनों स्टीवो को अपना दिल दे बैठीं और स्टीवो को भी उनसे प्यार हो गया। यह सब होने के बाद चारों ने फैसला किया कि वे एकसाथ ही रहेंगे। बीते कई महीनों से वे एक साथ ही एक ही घर में रह रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

'मेरा देहांत हो गया है, मुझे आधे दिन की छुट्टी चाहिए', छात्र ने प्रिंसिपल को लिखी एप्लिकेशन

रानू मंडल के बाद सोशल मीडिया पर छाया ट्रक ट्राइवर, आवाज सुनकर दीवाने हुए लोग

फिल्म निर्माता के कैमरे को देखते ही शार्क ने किया अटैक, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -