VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप
VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

दुनियाभर में स्टंट (Stunt Viral Video) करने में कई लोग आगे रहते हैं। हालाँकि कई बार स्टंट करने के चक्कर में बहुत बुरा-बुरा हो जाता है। फिलहाल एक स्टंट का वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जी दरसल इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी तरफ सुर्ख़ियों के हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल हमे यकीन है इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल यह स्टंट कोई ऐसा वैसा स्टंट नहीं हैबल्कि यहां दो पायलटों ने हवा में ही प्लेन की अदलाबदली करने की कोशिश की, हालाँकि इस बीच उनकी यह कोशिश पूरी तरीके से नाकाम रही।

जी हाँ और इनमें से एक प्लेन में टेलस्पिन हुआ और वह जमीन पर आकर क्रैश हो गया। इस तरह से उनका यह स्टंट सफल नहीं हो पाया। सुनकर आपको ताज्जुब हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल, ल्यूक ऐकिन्स और एंडी फारिंगटन नाम के दो स्काईडाइवर्स कजिन ने एक स्टंट अटेम्प्ट किया। वहीं अपने स्टंट के दौरान वे दोनों अलग-अलग प्लेन में बैठकर आसमान की ऊंचाईयों में पहुंच गए और एक तय जगह पर पहुंचकर दोनों ने प्लेन की अदलाबदली करने सोची, लेकिन प्लान के मुताबिक कुछ नहीं हुआ और जिस प्लेन में फारिंगटन को जाना था, वह हवा में ही आउट ऑफ कंट्रोल (OUT OF CONTROL) होकर पूरी तरीके से क्रैश हो गई।

इस वजह से फारिंगटन अपने स्टंट को पूरा नहीं कर पाएं और उन्हें पैराशूट के जरिए जमीन पर आना पड़ा। वैसे इस दौरान ऐकिन्स ने अपने स्टंट को पूरा किया, लेकिन लैंडिंग के दौरान फारिंगटन को पैराशूट का सहारा लेना पड़ा। जी हाँ और अपनी लैंडिंग के बाद फारिंगटन ने कहा, ‘ हम दोनों सुरक्षित वापस धरती पर लौट आए जो मेरे हिसाब से यह सबसे जरूरी हिस्सा था।' वहीं उनके इस बयान से ऐसा लग रहा है कि ये दोनों इस स्टंट को दोबारा ट्राय कर सकते हैं।

OMG! तिड़वा बहनों को दिल दे बैठा ये शख्स, अब करने जा रहा शादी

'मेरा देहांत हो गया है, मुझे आधे दिन की छुट्टी चाहिए', छात्र ने प्रिंसिपल को लिखी एप्लिकेशन

रानू मंडल के बाद सोशल मीडिया पर छाया ट्रक ट्राइवर, आवाज सुनकर दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -