बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी फिल्म ‘नागराज’ 3 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दें चुकी है और अब इन दिनों फिल्म जमकर धमाल कर रही है. गौरतलब है कि इस फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब दूसरा पार्ट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

खबर है कि फिल्म को बिहार- झारखंड के सिनेमाघरों में बड़ी ओपनिंग मिली हैं. इस फिल्म में भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता यश कुमार हैं जो नाग की भूमिका में है उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया यही नहीं बल्कि इन दिनों उनके किरदार की जमकर तारीफ की जा रही है. इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी जगत में हॉट केक के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह मुख्य किरदार में हैं.

गौरतलब है कि अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और इस बार वह एक अलग भूमिका में नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि अंजना के किरदार को भी काफी सराहा जा रहा है. फिल्म में यश कुमार और अलावा अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित ,सुशील सिंह,आनंद मोहन जैसे मशहूर कलाकारों ने काम किया है.

इस फिल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है और फिल्म के निर्माता दीपक शाह है. बता दें कि अभिनेता यश कुमार भोजपुरी जगत में अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं और इन दिनों वह अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

ये भी पढ़े