पीएम मोदी की तरह 'निरहुआ' ने गमछे को बनाया मास्क, फिर गाया धमाकेदार गाना
पीएम मोदी की तरह 'निरहुआ' ने गमछे को बनाया मास्क, फिर गाया धमाकेदार गाना
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. वही, PM Modi से इंस्पायर हुए निरहुआ 'गामछा के मास्क बनाइला हो' गाते हुए नजर आ रहे है. भोजपुरी ऐक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने गमछे का इस्तेमाल मास्क के तौर पर करने कहा हैं. इसके लिए उन्होंने गाना भी गाया है जिसके बोल कुछ इस तरह के हैं 'सबके लगे बा जो ई गामछा उही के मास्क बनाइला हो'.

मिमी चक्रवर्ती ने क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और दर्शकों के लिए अपने विडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही निरहुआ महामारी कोरोनावायरस से संबंधी वीडियो भी अपने फॉलोअर्स के बीच शेयर करके उन्हें जागरूक भी कर रहे हैं. इसी ही कड़ी में निरहुआ ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

लॉकडाउन में घर की पानी पूरी का लुत्फ उठा रही हैं ये अभिनेत्री

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में उन्होंने मास्क को कोरोना योद्धा, जो इस महामारी से हमारी हिफाजत करने के लिए घर से बाहर काम कर रहे हैं उनके लिए जरूरी बताया है. इस वीडियो में निरहुआ कह रहे हैं कि आम लोगों के लिए उनका गमछा ही मास्क के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसके बाद वह वीडियो में मास्क के ऊपर गाना गाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं 'सबके लगे बा जो ई गामछा उही के मास्क बनाइला हो'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

कोरोना वायरस से परेशान हुए एक्टर, घर पर होकर कैद कर रहे है यह शानदार काम

राम चरण के फैंस ने जीता दिल, महामारी के बीच कर दिया यह महान कार्य

कूल लुक में नजर आई बंगला क्वीन रिताभरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -