आशी तिवारी के ​करियर को नया साल देगा खास मुकाम, इन फिल्मों को कर लिया है साइन
आशी तिवारी के ​करियर को नया साल देगा खास मुकाम, इन फिल्मों को कर लिया है साइन
Share:

अपनी शानदार आवाज से भोजपूरी सिनेमा जगत को दीवाना बनाने वाले गायक आशी तिवारी को कौन नही जानता. लेकिन अब अभिनय की दुूनिया में वह कदम रखने जा रहे हैं. गायक से अभिनेता बने आशी ने हाल ही में निर्देशक रितेश ठाकुर की दो फिल्मों 'दरदिया ए बालम' और 'चल जी ले' की शूटिंग पूरी करने के बाद तीसरी फिल्म 'सजाई ना डोली' की शूटिंग करने वाले हैं.. यूं तो आशी के 10 से ज्यादा गाने भी आ चुके हैं, जिसे लोगो ने बहुत प्यार दिया.

आशी का कहना है कि 2019 इनके लिए बहुत खास रहा है, क्योंकि इनकी फिल्म 'वायरस' भी इसी साल रिलीज हुई. इस फिल्मों को पर्द पर दर्शको का बहुत प्यार मिला, जो उनकी लोकप्रियता को दर्शता है. अगर आपको नही पता तो बता दे कि उसके बाद 2019 कि सबसे चर्चित फिल्म 'मेरे प्यार से मिला दे' की शूटिंग भी बीते वर्ष समाप्त हुई है. इस फिल्म में काम करने के बाद उनके करियर में उतार आ गया था, फिर अचानक रितेश ठाकुर इनकी जिंदगी में भगवान बनकर आए और फिल्म 'दरदिया के बालम' के लिए साइन किया, जिसके बाद अभिनय से प्रभावित होकर आशी को 3 और फिल्मों के लिए अनुबंधित कर लिया, जिसकी शूटिंग करनी अभी बाकी है. राजस्थानी सिनेमा की क्वीन नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले कुछ फिल्मों में भी आशी किरदार अदा करने वाले है. माना जा रहा कि ये फिल्म दर्शकों के लिए और भी मनोरंजक होने वाली है.

अपने अभिनय जीवन को नई दिशा देने के लिए आशी ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए. कुछ और प्रोडक्शन की फिल्में भी साइन की है. जिसका खुलासा अभी नहीं कर सकते. आशी का कहना है कि कुछ दिनों पहले तक उनके पास कोई नही था, लेकिन अब कुछ निर्माता निर्देशकों को डेट न होने की वजह से मना करना पड़ रहा है. अब ये देख कर तो ऐसा ही लगता है कि 2020 आशी तिवारी के लिए बहुत धमाकेदार रहने वाले है. क्योकि उनके पास पहले के मुकाबले बहुत सारे नए प्रोजेक्ट है. साथ ही आने वाले समय में अन्य निर्माताओं से भी उन्हे नए प्रोजक्ट मिलने की संभावना है.

एक्स-बिग बॉस की प्रतियोगी रैपिड रश्मि श्रीलंका में मना रही है अपनी छुट्टियां

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी प्राप्त करेंगे सर्वाधिक लक्जरी पॉइंट,

बिग बॉस कन्नड़ 7: दीपिका दास और किशन बिलागली ने किया एक गरमा गर्म रोमांटिक डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -