'तारक मेहता...' शो को एक और बड़ा झटका, अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
'तारक मेहता...' शो को एक और बड़ा झटका, अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल यानी मिसेज रोशन सोढ़ी ने शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे बीते 2 महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रही हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जेनिफर 2 महीने से शूटिंग नहीं कर रही हैं। उनका शो के लिए अंतिम शूट 7 मार्च को हुआ था। दावा है शो के सेट पर सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने उनकी इंसल्ट की थी। तत्पश्चात, वे वहां से चली गई थीं। जेनिफर के अनुसार, उन्होंने शो छोड़ दिया है। इस वर्ष 6 मार्च को उन्होंने तारक मेहता शो के लिए अंतिम शूट किया था। वे कहती हैं- मुझे सेट छोड़ना पड़ा क्योंकि सोहेल रमानी और जतिन बजाज की ओर से मुझे बेइज्जत और अपमानित किया जा रहा था। 

जेनिफर ने बताया कि 7 मार्च को उनकी शादी की वर्षगांठ और होली थी। उन्होंने हाफ डे मांगा था। पहले से इंफॉर्म करने के पश्चात् उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ। सोहेल ने उन्हें बुरी तरह सेट से जाने को कहा। जतिन ने उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया। वे बोलती हैं- उन्होंने मुझ पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया। जेनिफर ने बताया कैसे 15 वर्षों में उन्होंने चीजों को इग्नोर किया। वे बोलती हैं- खून का घूंट पीकर मैंने चीजों को जाने दिया। मुझे प्रेग्नेंसी में शो छोड़ने को विवश किया था। मेरी सैलरी काटी। बता दे कि जेनिफर हल्ला बोल, एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप की ख़बरों पर आया जीशान का बयान, कही ये बड़ी बात

डिलीवरी से पहले इस्लाम का प्रचार कर रहीं सना खान, इवेंट के दौरान झलक पड़े आंसू

आम खरीदने ऐसे अवतार में बाजार पहुंची पूनम पांडे, बाजार में लगी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -